Pubg mobile lite free bc 2020

Hello dosto aaj mai aap logo ko batane wala hu ki pubg lite free bc kaise le sakte ho. pubg lite ke kisi bhi jankari ke liye hamare youtube channel ko subscribe kar sakte hain. agar aap chahte ho ki hamari website ki post public hone par sabse pahle aap tak pahuche to aap hamare website ko subscribe kar lijiye. aapko is post ke right side me subscribe ka option hai. box me apni email id enter kar ke subscribe par click kar lijiye.
pubg lite free bc, pubg mobile lite free bc
Pubg mobile lite

pubg lite Free bc 

Agar aap chahte hain ki free me bc mile to aapko humare subhi step ko follow karna hoga. pubg lite free bc

Free bc Trick -: 1st step 

Step-: 1-: Apne pubg lite ko open karna hai.
Step-: 2-: Open karne ke baad upper me bc wale ( + ) icon par click karna hai.
Step-: 3-: ab aapke samhane bc ke liye price wala icon dikhega. 
Step-: 4-: Waha par left side me aapko box dikhega waha se aap 3 Or More ads dekh karke 5 bc daily le sakte hain.

how to get pubg lite free bc

Free bc Trick -: 2nd step 

Step-: 1-:  Apne pubg lite ko open karna hai.
Step-: 2-:  Open karne ke baad niche ( Down) me Mission ka icon hoga waha par click karna hai.
Step-: 3-: Just Second number par aapko bc ka icon dikhega.
Step-: 4-: uske right side me aapko go ka option dikhega. 
Step-: 5-: uspar click kar ke 3 ads dekhne honge. 
Step-: 6-: ads dekhne ke baad aapko go ke place par collect ka option aa jayega.
Step-: 7-:  aap usko waha se aap collect kar sakte hain.

To aap is prakar se Daily Free me bc le sakte ho. pubg lite free bc agar aapko is prakar ki post chahiye to hamare website ko subscribe kar sakte hain.